Pati Patni Aur Woh Release on 6 December

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की खबरों के बाद इन दोनों कपल की शादी की तारीख इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई इस बात को जानना चाहता है कि प्रियंका और निक कब शादी के बंधन में बंधेगे। इस बीच प्रियंका चोपड़ा का सगाई की खबरों पर पहला रिएक्शन सामने आया है।

 

प्रियंका चोपड़ा निक के साथ सिंगापुर में थी। प्रियंका सिंगापुर निक का कॉन्सर्ट अटेंड करने गई थी। इस बीच “चैलेंजिंग द स्टेटस क्यो एंड फॉरगेटिंग पाथ” सेशन था। जो कि मीडिया इंटरेक्शन के लिए रखा गया था। इस दौरान लोगों ने प्रियंका से निक और उनकी सगाई को लेकर सवाल किए जिसका बॉलीवुड की देसी गर्ल ने बेबाकी से जवाब दिया।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मेरी जिंदगी की ज्यादातर चीजें लोगों को पता है पर जरूरी नहीं है कि सारी चीजें पता हो। मेरी जिंदगी का 90 फीसदी हिस्सा लोगों के लिए है लेकिन 10 फीसदी हिस्सा सिर्फ मेरा है। मैं लड़की हूं और मुझे पूरा हक है कि कुछ चीजों को मैं खुद तक ही रखूं। कभी कभी मैं बहुत हंसती हूं, कभी कभी परेशान हो जाती हूं लेकिन फिर मैं खुद से कहती हूं कि आज की खबरें कल कचरा हो जाएंगी।”

 

इसके साथ ही प्रियंका ने कहा, “मैं किसी ऑफिस को नहीं चला रही हूं इसलिए किसी के प्रति मेरी कोई जवाबदेही नहीं है।” इस इंवेट पर जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या वह डोनॉल्ड ट्रंप से मिली है इसका जवाब प्रियंका ने नहीं में दिया। प्रियंका चोपड़ा और निक की सगाई की खबरें प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन के बाद से आने लगी थी। वहीं ऐसी भी खबरें आई कि प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म भारत से किनारा निक से शादी की वजह से किया। कहा जा रहा है कि निक और प्रियंका की शादी अक्टूबर में हो सकती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement