Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

“मेट गाला 2018” में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बना दिया। इस मौके पर दीपिका डिजायनर प्रबल गुरुंग के हॉट रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा कैथोलिक लुक में नज़र आईं। वो महरून करल के गाउन में स्पॉट हुईं। बता दें कि पिछले साल इसी इवेंट में जब “देसी गर्ल” ट्रेंच कोट पहनकर पहुंचीं तो हर तरफ इसकी चर्चा हुई। इस बार फिर उनका ये लुक सुर्ख़ियों में है।

प्रियंका की ड्रेस का राज़

बॉलीवुड की देसी गर्ल बरगंडी कलर के वेलवेट गाउन में पहुंचीं जिसमें गोल्ड हुड लगा हुआ था। उनकी ये ड्रेस Jesus से प्रेरित है। इस ड्रेस में क्राउन और क्रॉसेस लगे हुए हैं। प्रियंका ने गाउन के कलर के लिपस्टिक से अपना ये लुक कंप्लीट किया था।

दीपिका भी दिखीं LOVELY

वहीं मेट गाला 2018 में दीपिका ने रेड कलर के हाइ स्लिट गाउन में दिखीं। पिछले साल जहां उन्हें गाला में अपनी ड्रेस को लेकर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था, वहीं इस बार वो गाला की थीम में बिलकुल फिट नजर आईं। दीपिका ने अपने इस आउटफिट को काफी आसानी और खूबसूरती के साथ हैंडल किया। इस बार मेट गाला 2018 का थीम हैवनली बॉडीज (दिव्य शक्तियों) फैशन और कैथलिक कल्पना पर आधारित था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement