Akshay Kumar Appears for Fund Collection for Pulwama Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

भारत में #MeToo कैंपेन जोर पकड़ने लगा है। इस कैंपेन में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने कलाकारों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस कैंपेन से बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल पूनम पांडे भी नहीं बची। उन्होंने इस कैंपेन के तहत इशारों इशारों में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। हालांकि पूनम ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन शक की सुई जिस तरफ जा रही है वह बॉलीवुड का सबसे बड़ा विलेन है।

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर एक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इन दिनों फिर से सुर्खियों में है लेकिन वजह हॉट तस्वीरें नहीं बल्कि #MeToo है। पूनम पांडे ने बॉलीवुड एक्टर पर आरोप लगाया है। पूनम का कहना है कि “द जर्नी ऑफ कर्मा” फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक्टर ने छेड़छाड़ की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा – “बेड सीन्स फिल्माते वक्त ऐसा बर्ताव कर रहे थे जैसे असल में बेडरूम सीन्स कर रहे हो। मैं उस वक्त काफी असहज महसूस कर रही थी। मैं उनका नाम नहीं ले सकती। बस इतना कहना चाहती हूं कि उनकी बेटी की उम्र मेरे बराबर है।” आपको बता दें, पूनम पांडे के साथ “द जर्नी ऑफ कर्मा” फिल्म में शक्ति कपूर उनके अपोजिट हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement