Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

दाऊद की बहन हसीना पर बनी फिल्‍म “हसीना पारकर” चर्चा में है। हालांकि फिल्‍म को कुछ खास रिस्‍पांस मिलता नहीं दिख रहा है। सुर्खियां तो फिल्‍म किसी और ही बात से बटोर रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में दाऊद की इन्‍वॉल्‍वमेंट है। खबरों की मानें तो फिल्‍म का बजट और कहानी से लेकर हर एक चीज में दाऊद का दखल है और यह एक बहुत बड़ी बात है। ये कानूनन गलत भी है। इस मामले की खबर लगते ही पुलिस फिल्म से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है साथ ही पुलिस की जांच भी जारी है।बताया जा रहा है कि इस फिल्म में न सिर्फ दाऊद ने अपने पैसे लगाए हैं बल्कि फिल्म की स्क्रिप्ट भी डी फैमिली ने तय की है।


 

डी परिवार का पैसा

ठाणे पुलिस अब फिल्म की फंडिंग की जांच कर रही है। शक जताया जा रहा है कि फिल्म में डी परिवार का ही पैसा लगा है। इकबाल ने भी इस बारे में कई अहम खुलासे किए हैं। बता दें कि यह फिल्म दाऊद की बहन हसीना की लाइफ पर बेस्ड है।
 

श्रद्धा कपूर से भी होगी पूछताछ

अगर ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल की मानें, तो इस बारे में जल्द ही उन तमाम लोगों से पूछताछ होगी, जो इससे जुड़े हैं। फिर चाहे वे फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ही क्यों न हों?



हसीना से हुई थी ये बात

सूत्र बताते हैं कि हसीना ने जब अपने ऊपर फिल्म बनाने के लिए हामी भरी थी, तब गोरेगांव के एक फ्लैट में उसके साथ अपूर्व लाखिया (डायरेक्टर) के अलावा इकबाल कासकर भी मौजूद था। हसीना की मौत के बाद भी इकबाल ही निर्माताओं के संपर्क में था।



दाऊद फैमिली ने किया सब तय

ठाणे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, फिल्म में न केवल दाऊद परिवार के पैसे लगे होने का संदेह है, बल्कि इससे जुड़ी कई चीजें भी उनके द्वारा तय की गई हैं। सूत्र बताते हैं कि जैसे ही हसीना पारकर ने अपनी ज़िंदगी पर फिल्म बनाने की हामी की। इसके बाद फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पाकिस्तान में मौजूद दाऊद के लोगों को भेजी गई। फिल्म का एक-एक हिस्सा खुद दाऊद की बड़ी बेटी माहरूख ने पढ़ा था। इसके इलावा इसकी कॉपी मुंबई में उन प्रोड्यूसरों तक भी पहुंचाई गई, जो अब तक डी कंपनी के पैसों पर फिल्म बनाते रहे हैं।



वसूली का पैसा लगा

इकबाल से जो पूछताछ हुई, उसके बाद ये सामने आया था की हफ्ताखोरी से वसूले गए पैसों का एक बड़ा हिस्सा उसने फिल्म निर्माण में लगाया था।
 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement