Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

बहुत कम ही लोग हैं जो बॉलीवुड के बड़े लोगों के बारे में खुलकर बोल पाते हैं लेकिन अब फुल्लू फिल्म के डायरेक्टर ने अक्षय कुमार की पैडमैन के खिलाफ खुलकर बोला है। दरअसल, पैडमैन से पहले ही ठीक इसी विषय पर एक और फिल्म आ चुकी है फुल्लू।



दिक्कत ये है कि छोटी फिल्म होने के कारण फुल्लू को ज़्यादा दर्शकों ने नहीं देखा। वहीं फिल्म को A सर्टिफिकेट दे दिया गया था। इन सब के बावजूद, अक्षय कुमार की फिल्म को सेंसर बोर्ड ने शिक्षा देने वाली सामाजिक फिल्म कह कर UA सर्टिफिकेट दिया और इस बात से अभिषेक सक्सेना को दिक्कत है।



अभिषेक ने कहा कि मेरे और अक्षय की फिल्म का विषय एक ही था। हम दोनों ही मासिक धर्म में महिलाओं को होने वाली समस्या की बात कर रहे हैं। जहां, अक्षय की फिल्म ऐसे आदमी की कहानी है जो सस्ते पैड बनाकर समस्या का समाधान करता है, वहीं हमारी फिल्म इस बारे में सजग होने की कहानी थी।



फुल्लू छोटी फिल्म थी और दर्शकों को शायद ही इसके बारे में पता हो। ऐसे में वाकई अभिषेक का सवाल सही है कि एक ही जैसी फिल्मों को अलग सर्टिफिकेट क्यों? जवाब तो सेंसर बोर्ड ही दे पाएगा। वहीं पैडमैन धमाकेदार कमाई करने को तैयार है।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement