Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

एटरटेनमेंट डेस्‍क।

पैडमैन और पद्मावत की क्लैश से भले ही अक्षय कुमार को कोई फर्क ना पड़ता हो.. लेकिन पैडमैन के निर्देशक आर बाल्की ने काफी नाराजगी दिखाई है। उन्होंने कहा कि दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होगा बेवकूफी है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर बाल्की ने कहा, हमारी फिल्म गणतंत्र दिवस पर आने वाली थी.. वह शुरुआत से ही फाइनल था। लेकिन यह एक आजाद देश है.. सभी को हक है.. वो कभी भी अपनी फिल्म रिलीज करें। लेकिन एक छोटी सी इंडस्ट्री में होकर दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होना बेवकूफी है। फिल्में क्लैश करना सही नहीं है।


मल्टीप्लेक्स मालिकों का कहना है उन्हें अभी तक खबर नहीं है कि पद्मावत कब रिलीज होने वाली है। इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन यदि पद्मावत 25 को ही रिलीज होती है.. तो 5000 स्क्रीन में से 2500 स्क्रीन जरूर पद्मावत के नाम होगी। वहीं, जहां पैडमैन को पहले लगभग सारे स्क्रीन मिल रहे थे.. अब उसे 2500 स्क्रीन पर भी संतोष करना होगा। डिस्ट्रिब्यूटर्स के लिए भी यह काफी असमंजस वाला मामला बन गया है।
 


हो सकता है नुकसान

पद्मावत से क्लैश की वजह से पैडमैन की ओपनिंग पर बड़ा फर्क पड़ सकता है। हालांकि यदि फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा तो फिल्म की कमाई लंबे समय तक चल सकती है।

हिट होना मुश्किल

भारी भरकम बजट ऊपर से क्लैश, साथ ही विवाद। पद्मावत का हिट होना तो क्या बजट निकालना भी मुश्किल है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement