Home Entertainment News Padman Is Already A Hit Claims Akshay Kumar

बीजिंग: सुषमा स्वराज ने किर्गिजस्तान के विदेश मंत्री से मुलाकात की

अमरेली: SP जगदीश पटेल को CID क्राइम ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

VHP अध्यक्ष कोकजे बोले- राम मंदिर पर हमारे पक्ष में आएगा फैसला

वेंकैया नायडू ने CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव के नोटिस को खारिज किया

आज महाभियोग प्रस्ताव खारिज होने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी कांग्रेस

रिलीज़ से पहले ही हिट हो गई अक्षय कुमार की पैड मैन!

Entertainment | Last Updated : Jan 14, 2018 01:13 PM IST
   
Padman is Already a Hit Claims Akshay Kumar

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पैड मैन जल्द रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी कॉन्फिडेंट हैं। अक्षय का कहना है कि, पैड मैन रिलीज़ होने से पहले ही हिट है।

अक्षय कुमार ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह मानते है, उनकी फिल्म “पैड मैन” के बारे में आज पूरे देश में चर्चा हो रही है। यह उनकी फिल्म की जीत है। अक्षय कुमार कहते हैं, “मेरी फिल्म रिलीज़ के पहले ही हिट हो चुकी है। मैं बताता हूं कैसे। मैं यह नहीं देख रहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना पैसा कमाएगी। आप बोल रहे हो सौ, दो सौ, या तीन सौ, मेरे लिए यह कोई मायने नहीं रखता। मेरे लिए यह मायने रखता है कि मैं अपनी वैन के बाहर बैठा हुआ था और चार-पांच लड़के बात कर रहे थे। वह पैड मैन का ट्रेलर देखा। इस पर दूसरा बोला कि हां वह किस तरह सैनिटरी पैड पहन रहा है। उसी दिन मैंने तय कर लिया कि पांच लड़के खड़े होकर सैनिटरी पैड्स पर चर्चा कर रहे हैं, इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती। मेरे लिए पैसे कमाना मायने नहीं रखता। मेरे लिए यह मायने रखता है कि अब यह देश खुलकर सैनिटरी पैड्स के बारे में बात कर रहा है। यह मेरी फिल्म की जीत है।”

फिल्म पैड मैन अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है जिन्होंने महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन इजात की। फिल्म “पैड मैन” 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन आर. बाल्कि ने किया है।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...