Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

कपिल शर्मा को लेकर लंबे समय से काफी बुरी खबरें आईं। लेकिन अब कपिल शर्मा के फैन्स खुश हो जाएं, क्योंकि कपिल शर्मा पर अब बायोपिक बनने जा रही है। कुछ वक्त पहले कपिल शर्मा की फिल्म “फिरंगी” आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। वहीं कपिल लंबे वक्त से टीवी की दुनिया से भी नदारद रहे। कपिल के पहले दो शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा” और “द कपिल शर्मा शो” दोनों जबरदस्त हिट रहे। लेकिन कपिल का शो “फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा” को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला जितना पहले दो शोज को मिला।

अब कपिल के फैन्स उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में खबर है कि कपिल के संघर्ष भरे जीवन की कहानी बायोपिक के जरिए सामने आने वाली है। फिल्म “तेरी भाभी है पगले” के डायरेक्टर विनोद तिवारी जल्द ही कॉमेडियन कपिल शर्मा की बॉयोपिक दर्शकों के सामने लाने वाले हैं। डायरेक्टर चाहते हैं कि कपिल इस बायोपिक में खुद काम करें। विनोद का कहना है कि अगर कपिल इस बायोपिक में अपना किरदार खुद निभाएंगे तो उनके साथ काम करने में बहुत अच्छा लगेगा।डायरेक्टर कहते हैं कि अगर कपिल इसे करने से मना कर देते हैं तो इस रोल के लिए कृष्णा अभिषेक फिट होंगे। उन्हें लगता है कि कपिल का किरदार कृष्णा अभिषेक अच्छे से निभा पाएंगे और किरदार के साथ पूरा-पूरा न्याय कर पाएंगे। आपको बता दें, विनोद को कपिल की बायोग्राफी की प्रेरणा राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म “संजू” से मिली।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement