Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन लीड रोल में हैं। सलमान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि सलमान एक बार फिर से फिल्म में गाना गाते नजर आएंगे। गाने का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। गाने का नाम है- “मैं तारे” और इसका फुल वीडियो जल्द रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान इससे पहले फिल्म हीरो और रेस-3 के लिए गाना गा चुके हैं। फिल्म नोटबुक का जो गाना सलमान ने गाया है उसे पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था। मगर, पुलवामा अटैक के बाद आतिफ के गाने को फिल्म से हटा दिया गया था। अब सलमान खान ने इस गाने को री-रिकॉर्ड किया है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है। पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में पूरी तरह से बैन कर दिया गया है। इसी क्रम में सलमान खान ने भी अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक से पाकिस्तान सिंगर आतिफ असलम का गाया गाना हटा दिया।

 

 

इंटरनेट पर उड़ा मजाक

नोटबुक के सॉन्ग का टीजर वीडियो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। हालांकि, टीजर रिलीज के बाद ऐसा लगता है कि फैन्स को सलमान की आवाज में यह गाना पसंद नहीं आया है। कुछ यूजर्स ने इस गाने में सलमान की आवाज को एडिट किए जाने के आरोप लगाए हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने सलमान की आवाज के गाने का मजाक उड़ाया है।


फिर फ्लॉप होगा गाना?

एक यूजर ने लिखा- ये गाना सेलफिश सॉन्ग को टक्कर देगा। बता दें कि फिल्म रेस-3 में सलमान खान ने सेल्फिश सॉन्ग गाया था। उन्होंने यह गाना लिखा भी खुद ही था। गाना फ्लॉप हो गया था। एक अन्य यूजर ने भी लिखा- रहने दे भाई... auto tuner रो रहा है। ऐसे में देखना होगा कि फिल्म का फुल सॉन्ग रिलीज होने के बाद क्या फैन्स का रिएक्शन बदलेगा या सलमान की आवाज एक बार फिर फ्लॉप हो जाएगी। बता दें कि सलमान इससे पहले भी फिल्मों में गाना गा चुके हैं लेकिन उन्हें कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement