Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

''आशिक बनाया आपने'' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। साल 2010 में उनकी आखिरी फिल्म "अपार्टमेंट" रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। हाल ही में तनुश्री लंबे समय बाद मुंबई वापस लौटी हैं।

 

अब वे पहले से बिल्कुल अलग नजर आती हैं। इतने सालों में लाइमलाइट से दूर रहकर वे बिल्कुल बदल गई हैं। कभी बॉलीवुड की बोल्ड और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार तनुश्री का वजन अब काफी बढ़ गया है। बावजूद इसके वे आज भी खूबसूरत लगती हैं। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ब्लू शर्ट और ब्लैक जेगिंग्स में स्पॉट की गईं। मीडिया के कैमरों को देखने के बाद उनके चेहरे की मुस्कान देखते ही बनती है।

बता दें, फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने की वजह उनका आध्यात्म की तरफ झुकाव होना था। उन्होंने शहर तक छोड़ दिया और वे कोयंबटूर में आश्रम में रहने लगीं। कभी मिस इंडिया यूनिवर्स रही तनुश्री का लाइफस्टाइल एकदम ही बदल चुका था।

 

बाद में वे लद्दाख गईं जहां से उनकी जिंदगी की नई शुरूआत हुई। फिर वे अमेरिका में रहने लगी। रविवार को वे 2 साल बाद भारत लौटी हैं। वे मुंबई कम ही आती हैं। यहां तक कि वो पिछले साल नवंबर में अपनी बहन इशिता दत्ता की शादी में भी नहीं आई थीं।

तनुश्री 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स बनी थीं। उन्होंने आशिक बनाया आपने, चॉकलेट, गुड बॉय बैड बॉय जैसी फिल्में की हैं। उनका फिल्मी करियर सफल नहीं रहा। बॉलीवुड में तनुश्री बोल्ड अंदाज को लेकर काफी चर्चा में रहीं। वे हिंदी फिल्मों से लेकर तमिल फिल्मों तक में काम कर चुकी हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll