Home Entertainment News Neha Dhupia And Angad Bedi Will Celebrate Grand Reception Soon

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

शादी तो गुपचुप हुई ....अब ग्रैंड रिसेप्शन होगा

Entertainment | Last Updated : May 11, 2018 01:58 PM IST

Neha Dhupia and Angad bedi Will Celebrate Grand reception Soon


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने गुरुवार को गुपचुप तरीके से शादी कर ली। ये शादी दिल्ली के वसंत विहार के गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से हुई। शादी के बाद ये कपल उसी दिन देर रात USA के लिए निकल गया। सूत्रों के मुताबिक, वे 4-5 दिन बाद भारत लौटेंगे और फिर रिसेप्शन पार्टी के सेलिब्रेशन होगा।

 

सीक्रेट मैरिज का प्लान नेहा का था। वो अपनी शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स को ही शामिल करना चाहती थीं। शादी के बाद नेहा और अंगद ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी कर बताया- अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करना दुनिया की सबसे अच्छी फीलिंग होती है और हम एक-दूसरे में प्यार पाकर बहुत खुशनसीब हैं। एक-दूसरे को जानने की यात्रा बहुत खूबसूरत रही है। इस साल की शुरुआत में शादी तय करने के बाद हमने दिल्ली में प्राइवेट आनंद कराज सेरेमनी में शादी कर ली।

उन्होंने आगे कहा- हम इस स्पेशल पल को अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ मुंबई में आने वाले कुछ हफ्तों में सेलिब्रेट करेंगे। हम पर इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया। आप लोगों के आशीर्वाद ने इस दिन को और स्पेशल बना दिया।

 

शादी में क्रिकेटर अजय जडेजा, आशीष नेहरा और गौरव कपूर शामिल हुए। नेहा ने शादी में पिंक लहंगा पहना था, जिसे फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने डिजाइन किया था। अंगद से पहले नेहा का युवराज सिंह, स्क्वैश प्लेयर रित्विक भट्टाचार्य से अफेयर चर्चा में रहा है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...