Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने गुरुवार को गुपचुप तरीके से शादी कर ली। ये शादी दिल्ली के वसंत विहार के गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से हुई। शादी के बाद ये कपल उसी दिन देर रात USA के लिए निकल गया। सूत्रों के मुताबिक, वे 4-5 दिन बाद भारत लौटेंगे और फिर रिसेप्शन पार्टी के सेलिब्रेशन होगा।

 

सीक्रेट मैरिज का प्लान नेहा का था। वो अपनी शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स को ही शामिल करना चाहती थीं। शादी के बाद नेहा और अंगद ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी कर बताया- अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करना दुनिया की सबसे अच्छी फीलिंग होती है और हम एक-दूसरे में प्यार पाकर बहुत खुशनसीब हैं। एक-दूसरे को जानने की यात्रा बहुत खूबसूरत रही है। इस साल की शुरुआत में शादी तय करने के बाद हमने दिल्ली में प्राइवेट आनंद कराज सेरेमनी में शादी कर ली।

उन्होंने आगे कहा- हम इस स्पेशल पल को अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ मुंबई में आने वाले कुछ हफ्तों में सेलिब्रेट करेंगे। हम पर इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया। आप लोगों के आशीर्वाद ने इस दिन को और स्पेशल बना दिया।

 

शादी में क्रिकेटर अजय जडेजा, आशीष नेहरा और गौरव कपूर शामिल हुए। नेहा ने शादी में पिंक लहंगा पहना था, जिसे फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने डिजाइन किया था। अंगद से पहले नेहा का युवराज सिंह, स्क्वैश प्लेयर रित्विक भट्टाचार्य से अफेयर चर्चा में रहा है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement