Happy Birthday Haryanvi Sensation Sapna Chaudhary

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

पत्नी की जासूसी कराने के आरोपों पर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की सफाई के बाद उनकी पत्नी आलिया का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर पूरे मामले पर हैरानी जताई है।

आलिया ने लिखा, कल से मीडिया में जो भी खबरें चल रही हैं उसे देखकर नवाज के साथ मैं खुद हैरान हूं। पहले भी मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही हैं। जिनमें तलाक से लेकर हमारे साथ न रहने जैसी कई बातें कही गईं, लेकिन कल से जो न्यूज़ फैल रही हैं वो हम दोनों के लिए हैरान करने वाली रहीं और मजबूर होकर मुझे आज अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा।

आलिया ने आगे लिखा, पिछले दिनों उनकी बायोग्राफी को लेकर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। नवाज का कुसूर सिर्फ इतना था कि वो सच बोलते हैं। उनके अंदर कहीं कोई झूठ नहीं, लेकिन बजाए उन्हें समझने के उनको गलत ठहरा दिया गया। मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है। जब नवाज कुछ भी नहीं थे, एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव रहे। मगर एक लंबे रिलेशन के बाद आखिर हमने शादी कर ली। नवाज ने भी करियर की बुलंदियों को छू लिया। जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे दो बच्चों शोरा और यानी के जन्म से पूरी हो गई।

अपनी फेसबुक पोस्ट में आलिया ने लिखा कि नवाज़ दुनिया के लिए आज एक सिलेब्रिटी हैं लेकिन उनके लिए आज भी वह नवाज़ हैं। उन्होंने लिखा, मुझे नवाज की हमेशा से जो अच्छी बात लगी वो है उनका खुले विचारों का होना। उन्हें जितना अपना स्पेस पसंद है दूसरों को भी वो उतना ही स्पेस देते हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हम दोनों का धर्म। उन्होंने बताया, मैं हिंदू ब्राह्मण परिवार से हूं, वहीं नवाज एक मुस्लिम हैं, लेकिन नवाज ने कभी मेरे अलग धर्म से होने का मुझे अहसास नहीं होने दिया। ना ही अपने धर्म को मुझपर कभी थोपने की कोशिश की। वो जितना अपने धर्म को मानते हैं वही रिस्पेक्ट वो मेरे धर्म को भी देते हैं।

अपने रिश्ते की मजबूती का जिक्र करते हुए उन्होंने पोस्ट में लिखा, यही हमारे बीच एक मजबूत रिश्ते की बुनियाद रही है। इसी बात ने अच्छे पति और पिता के साथ साथ उन्हें एक बेहतरीन इंसान बनाया है। शायद इसलिए सेलिब्रेटी होने के बाद भी उनपर किसी तरह का कोई स्टारडम हावी नहीं हो पाया। आज भी उनके वही पुराने दोस्त हैं। वही छोटे-छोटे शौक हैं। वही सिंपल सी उनकी लाइफ है। आखिर में आलिया ने लिखा, नवाज आज भी वही नवाज हैं। रही बात सीडीआर से जुड़ी इस नई कॉन्ट्रोवर्सी की तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी बस मै यहां इतना ही कहूंगी कि नवाज पर लगाए गए इल्जाम पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं। सेलिब्रिटी होने के कारण उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement