Home Entertainment News Model Gets Rape Threats For Posting A Pic

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

पैरों पर थे बाल...मिली रेप की धमकियां

Entertainment | 07-Oct-2017 16:10:11 | Posted by - Admin
   
Model Gets Rape Threats for Posting A pic

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

मॉडल्‍स यानि सधा हुआ फिगर, सुडौल शरीर और शेव्‍ड बॉडी पार्ट्स...लेकिन कभी-कभार लीक से हटकर काम करना लोगों को रास नहीं आता। कुछ ऐसा ही हुआ मॉडल अरविदा बीस्‍ट्रम के साथ। उन्‍होंने एक फोटो शूट कराया जिसपर उन्‍हें लोगों ने रेप की धमकियां देनी शुरू कर दी। दरअसल इस फोटो शूट में उन्‍होंने पैरों को शेव नहीं किया था।

स्वीडन की मॉडल अरविदा बीस्ट्रम ने एक विज्ञापन के लिए अपने पैरों की वैक्सिंग किये बिना पोज़ दिया था। लोगों ने उनके पैरों के बाल इतने बुरे लगे कि उन्हें रेप की धमकियां मिलने लगीं। “एडिडास” कंपनी के लिए शूट किया गया यह विज्ञापन जैसे ही यू-ट्यूब पर आया, अरविदा को भद्दे मैसेज आने लगे।

उन्होंने अपने इंस्टागाम पर अपनी ये तस्वीर पोस्ट की है और बताया है कि लोग कैसे उनका मजाक उड़ा रहे हैं और किस तरह की धमकियां दे रहे हैं। अरविदा मॉडल और फ़ोटोग्राफ़र हैं। वो ऐसी चंद मॉडलों में से हैं जो बॉडी हेयर के साथ फ़ोटोशूट कराने के लिए जानी जाती हैं।

हालांकि बहुत से लोगों ने उनका समर्थन भी किया। इंस्‍टाग्राम यूज़र ब्रायन ने लिखा,''एक इंसान और एक पुरुष के तौर पर मुझे पैरों के बाल से कोई दिक्कत नहीं है। ये किसी वजह से ही हैं।'' एक अन्य इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, ''शेव करना है या नहीं, ये आपको तय करना चाहिए। अपने शरीर के साथ क्या करना है, ये आपका फ़ैसला है।''

इना कहती हैं, ''अगर आपको ऐसे अच्छा लगता है तो ये बहुत अच्छी बात है। आपको जैसा चाहें, वैसा करना चाहिए।'' 

“एडिडास” भी अरविदा के समर्थन में है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसे अरविदा जैसी रचनात्मक और हटकर सोचने वाली मॉडल के साथ काम करने पर गर्व है। कंपनी का कहना है कि वो सकारात्मकता और बदलाव को एक मंच देना चाहती थी इसलिए उसने अरविदा को चुना।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news