Home Entertainment News Mithun Chakraborty Continues To Recuperate From A Bad Back

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

इस बीमारी से परेशान हैं मिथुन दा, इलाज के लिए दिल्ली रवाना

Entertainment | Last Updated : May 15, 2018 01:18 PM IST

Mithun Chakraborty continues to recuperate from a bad back


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं। वह अपनी पीठ के दर्द से काफी परेशान हैं और इस वजह से अपनी फिल्मों से जुड़े काम भी नहीं कर पा रहे हैं। वह पिछले एक साल से अपने प्रोजेक्ट्स पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। मिथुन फिलहाल अपना इलाज दिल्ली से करवा रहे हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने लॉस एंजेलिस में भी इलाज करवाया था।

एक खबर के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती अपने इस दर्द के काफी परेशान हैं और दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वह कई बार टीवी शोज में नजर आए लेकिन लगता है कि वह अब तक अपनी इस बीमारी से उबर नहीं पाए हैं। आपको यहां यह भी बता दें कि अपनी खराब तबियत के चलते ही उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था।

आपको बता दें कि मिथुन को यह चोट एक फिल्म में स्टंट करते वक्त लगी थी। दरअसल, साल 2009 में उन्होंने संजय दत्त और इमरान खान की फिल्म लक में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंक के दौरान उन्होंने एक स्टंट किया था जिसमें उन्हें चॉपर से कूदना था, लेकिन खराब टाइमिंग की वजह से वह नीचे गिर गए थे। इस स्टंट को करते हुए उनकी पीठ में चोट लग गई थी।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...