Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

MeToo कैंपेन में कई अलग-अलग क्षेत्रों की महिलाओं ने तमाम बॉलीवुड सितारों पर यौन शोषण, छेड़छाड़, अश्लील हरकत और यौन हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, ये आरोप अभी साबित नहीं हुए हैं, लेकिन इससे सितारों की छवि पर दाग जरूर लग गए हैं। यह सिलसिला अभी रुका नहीं है और अब भी लगातार मीटू कैंपेन के तहत तमाम महिलाएं आरोप लगा रही हैं।

अब एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने “क्या कूल हैं हम 3” फिल्म के डायरेक्टर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, इस एक्सपीरियंस की वजह से मुझे मेरा प्रोफेशन छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसे में बहुत प्यार करती थी। उन्होंने कहा कि उत्पीड़न का मतलब मुझे छूना नहीं, इसका मतलब मेरी जिंदगी को नरक बनाना है। मैं बहुत तकलीफ में थी। मैं इसके बारे में किसी से बात भी नहीं कर सकती थी।

बता दें कि “क्या कूल हैं हम 3” को उमेश घाडगे ने डायरेक्ट किया है।

ये है मंदाना का आरोप

मंदाना ने बताया, उत्पीड़न तब से शुरू हुआ जब मैंने उमेश के साथ डेट पर जाने से मना कर दिया। उमेश ने सॉन्ग में मेरे स्टेप्स बदलकर मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। उसने सॉन्ग में अन्य लोगों को शामिल किया और कहा कि ये फैसला आखिरी वक्त में लिया गया। वो मुझे सेट पर जल्दी बुला लेता था। वो मुझे ऐसे कपड़े पहनने को कहता था जो मेरे लिए नहीं थे।

मंदाना ने कहा, मैंने प्रोड्यूसर एकता कपूर से इसके बारे शिकायत की और पैसे वापस करने की पेशकश की ताकि मैं प्रोजेक्ट से बाहर निकल सकूं। एकता ने उसको खरी खोटी सुनाई लेकिन निकाला नहीं। उत्पीड़न जारी रहा। सेट पर सभी को पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है लेकिन किसी ने कुछ भी नहीं कहा क्योंकि उन्हें अपनी नौकरी जाने का डर था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement