Happy And Not Happy Bollywood Actors For Ranveer Deepika Marriage

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

पिछले 12 साल से बिग बॉस लगातार लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। हर सीजन को पहले से ज्यादा हिट बनाने के लिए शो के निर्माता कुछ न कुछ बदलाव करते आए हैं। इस बार भी मेकर्स ने “बिग बॉस सीजन 12” शुरू होने से पहले ऐसा बदलाव किया है जिसे जानने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इस बार का सीजन अब तक के सभी सीजन से अलग होने वाला है।

 

इस बार बिग बॉस 16 सितंबर से शुरू होने वाला है। बिग बॉस शुरू होने के ठीक दो दिन पहले शो में मेकर्स ने बड़ा बदलाव किया है। जानकारी के मुताबिक शो के ग्रैंड प्रीमियर यानी कि 16 सितंबर से ठीक एक दिन पहले 15 तारीख को बिग बॉस ने फैंस को इस शो में हिस्सा लेने का बड़ा मौका दिया है। इस बदलाव के अनुसार शो के मेकर्स 15 सितंबर को दोपहर 1 बजे कलर्स की VOOT ऐप से लॉगइन करना होगा।

लॉगइन के बाद आप देखेंगे कि बिग बॉस सीजन 12 में आने वाले सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक टास्क परफॉर्म करेंगे। आपको बस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करना है और उसे बिग बॉस के मुख्य घर में भेजना है। इस मौके को बिग बॉस शो के मेकर्स ने आउटहाउस ताला खोल नाम दिया है।

 

हर सीजन में फैंस केवल एलिमिनेशन के दिन ही अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करके बाहर निकलने से बचा सकते थे लेकिन इस बार शो शुरू होने से पहले ही वह अपने फेवरेट के लिए वोट कर सकते हैं। वहीं इस बार शो शुरू होने से एक दिन पहले ही फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट को घर के अंदर भेजने में अहम भूमिका निभाएंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement