Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

किंग खान की फिल्म 'रईस' से डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी खूबसूरती के अलावा कुछ विवादों की वजह से भी सुर्खियों में घिरी थीं। ये तब की बात है जब रणबीर कपूर के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। इन तस्वीरों में वह रणबीर के साथ सिग्रेट पीती हुई नजर आ रहीं थी और उन्होंने बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। अपनी इन तस्वीरों पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन इस पर माहिरा ने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि, अब माहिरा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्हें पछतावा है।
 

दरअसल, माहिरा आजकल अपनी फिल्म 'वरना' के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने इस मामले पर बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है और उनसे गलतियां होती हैं। माहिरा ने कहा, 'मैं एक स्ट्रॉन्ग महिला हूं, लेकिन जब यह सब हुआ तो मैं पूरी तरह से टूट गई। मैं रोज़ सोचती थी कि मैं स्टेटमेंट पोस्ट करूंगी लेकिन मैं खुद को रोक लेती थी क्योंकि मुझे पता ही नहीं था कि मुझे कहना क्या है'।

 

आगे माहिरा ने कहा, 'सच कहूं तो मैं नहीं जानती कि इतनी सारी आलोचना कहां से आईं। यह सब नफरत वाली जगह से तो नहीं आईं हैं। यहां मैं ट्रोलर्स की बात नहीं कर रही बल्कि उन लोगों की बात कर रही हूं जिन्हें सच में इन तस्वीरों को देख कर बुरा लगा है। उनका अपसेट होना वैसा ही है, जैसा मेरी मम्मी, नानी को होता है उन तस्वीरों को देख कर। अब भी मैं किसी महिला से मिलती हूं तो वह मुझे कहती है कि मुझे तुम्हारी वो तस्वीर पसंद नहीं आई तो मैं तुरंत माफी मांग लेती हूं'। अपने फैन्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं एक अच्छी रोल मॉडल हूं, लेकिन परफेक्ट रोल मॉडल नहीं हूं। मैं इंसान हूं मुझसे गलतियां होती हैं। मुझे उन लोगों को देख खुशी हुई जो मेरे सपोर्ट में बोले'।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement