Home Entertainment News Madhur Bhandarkar To Make Sequel Of Chandni Bar

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

17 साल बाद इस सुपरहिट फिल्‍म का सीक्‍वल बनेगा

Entertainment | Last Updated : May 14, 2018 03:40 PM IST

Madhur Bhandarkar to Make Sequel of Chandni Bar


दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

मधुर भंडारकर की अवार्ड विनिंग सुपरहिट फिल्म चांदनी बार की सीक्वल फिल्म शुरू होने वाली है- चांदनी बार 2। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। 17 साल पहले 2001 में रिलीज इस फिल्म में तब्बू ने मुख्य किरदार निभाया था, और बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल किया था। इस क्राइम ड्रामा को काफी पसंद किया गया था।

बहरहाल, अब इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है जिसे खुद मधुर भंडारकर ही डाइरेक्ट करेंगे। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे शैलेष सिंह। मधुर कुछ ही दिनों में फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम खत्म कर लेंगे। जिसके बाद ही फिल्म की कास्टिंग फाइनल की जाएगी। देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी दमदार एक्ट्रेस फिल्म का हिस्सा बनती है।



बता दें, चांदनी बार के लिए तब्‍बू को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का नैशनल अवॉर्ड, अतुल कुलकर्णी को बेस्‍ट सपॉर्टिंग एक्‍टर का अवॉर्ड, अनन्‍या खरे को बेस्‍ट सपॉर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिल चुका है। इसके अलावा सामाजिक मुद्दे पर बनी बेस्‍ट फिल्‍म का नैशनल अवॉर्ड भी चांदनी बार को मिला था।


 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...