Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

लवरात्रिे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में फिल्म की कहानी गुजराती रंग-ढ़ग में सराबोर नजर आती है। सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लवरात्रिह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को सलमान खान प्रोडक्शन ने बनाया है। फिल्म को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है। लवरात्रि  में आयुष शर्मा गुजराती डांस “गरबा” सिखाने वाले टीचर का रोल निभा रहे हैं। लवरात्रि की लीड एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में आयुष और वरीना हुसैन की लव स्टोरी को नवरात्रिु के त्योहार में दिखाया गया है।

फिल्म की कहानी

ट्रेलर के मुताबिक, कहानी गुजरात से शुरू होती है। फिल्म का हीरो फिल्मी अंदाज में अपनी हीरोइन को पाने की कोशिश करता है। फिल्म में राम कपूर और रोनित रॉय अहम किरदार में हैं। दोनों की एंट्री के बाद फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है। ट्रेलर के अंत में फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज है, अरबाज खान और सोहेल खान की एंट्री।

लवरात्रि, पूरी तरह से खान खानदान की फिल्म है। लंबे समय से इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शक इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement