Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म पांच अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म की स्टारकास्ट ने प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। हाल ही में लवरात्रि की टीम सलमान खान के शो दस का दम के सेट पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने सेट पर गरबा कर समा बांध दिया।

 

सलमान खान, आयुष शर्मा, वरीना हुसैन ने गरबा दिया। बता दें कि मूवी गुजरात की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है। इसमें एक गरबा सॉन्ग भी है, जो म्यूजिक लवर्स को काफी पसंद आने वाला है।

सलमान और उनके जीजा की केमिस्ट्री और बॉन्ड को देखना फैंस के लिए मजेदार होगा। शो में राम कपूर, रॉनित रॉय, मीका सिंह और मनीष पॉल भी नजर आए। लवरात्रि को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और अभिराज मीनावाला डायरेक्ट। ये एक लव स्टोरी पर बेस्ड मूवी है। आयुष शर्मा गुजराती डांस गरबा सिखाने वाले टीचर का रोल निभा रहे हैं। आयुष के अपोजिट वरीना हुसैन नजर आएंगी। वे भी इस मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

 

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता भी मौजूद थीं। आयुष से सवाल किया गया कि उनकी पत्नी को ट्रेलर कैसा लगा? इसके जवाब में आयुष ने कहा, ''अर्पिता नर्वस और एक्साइटेड दोनों थीं। वे इमोशनल भी थीं। ट्रेलर देखने के बाद वे बोलीं, थैंक गॉड, तुमने अच्छा काम किया है। ट्रेलर अच्छा है। मैं बहुत खुश हूं।''

ट्रेलर लॉन्च के दौरान आयुष, सलमान की तारीफ करते हुए नहीं थके। आयुष ने कहा, सलमान मुझे अच्छे से गाइड करते हैं। मैंने सलमान भाई से 4 साल ट्रेनिंग ली है, वे मुझसे कहते थे, देखो, मैं तुम्हारी बॉलीवुड में एंट्री करा सकता हूं, लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है। उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement