Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बिग बॉस सीजन 11 के लव बर्ड्स यानी पुनीश और बंदगी अलग हो गए। वीकएंड पर बंदगी घर से बाहर हो गईं और पुनीश का अब रो-रोकर बुरा हाल है। छोटे पर्दे के विवादित शो बिग बॉस शो का हर दिन ड्रामे से भरा है। इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते काफी उतार-चढ़ाव, ऊंच-नीच का सफर तय करते हैं, और इस सीज़न में बंदगी और पुनीश के बीच का संबंध इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है।

“बिग बॉस-11” में बतौर “कॉमनर्स” प्रवेश करने वाले पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बीच प्यार पनपा भी और परवान भी चढ़ा। अब वह अलग हो गए। इस हफ्ते “बिग बॉस” के घर से बाहर जाने के लिए लव त्यागी के साथ पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा भी नॉमिनेट हुए थे। “वीकेंड का वार” एपिसोड में शो के होस्ट सलमान ख़ान ने बताया कि लव त्यागी सुरक्षित हैं, लेकिन इसके साथ ही बंदगी और पुनीश के सामने उन्होंने दो विकल्प भी रखे। पहला विकल्प था कि दोनों एक साथ “बिग बॉस” हाउस को छोड़ कर जा सकते हैं और दूसरा यह कि दोनों में से किसी एक को घर से बाहर जाना होगा। शो में साथ जीने और मरने की कसम खाने वाले इन “लव बर्ड्स” ने एक साथ घर से जाने का फैसला ले लिया, लेकिन सलमान ने तभी एक ट्विस्ट डाला और बंदगी कालरा को घर से जाने का फैसला सुनाया।

बंदगी के घर से बाहर निकलने की वजह से पुनीश का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुनीश के साथ बंदगी की दोस्ती की चर्चा “बिग बॉस” हाउस के साथ बाहर की दुनिया में खूब रही। बंदगी और पुनीश एक-दूसरे के साथ न सिर्फ टास्क में बल्कि हर झड़प-बहस में भी खड़े रहे।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll