Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

2018 की सबसे धमाकेदार फिल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान होने जा रही है। यह यशराज बैनर की आज तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर यह फिल्म 2018 दिवाली पर रिलीज होगी।

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में खत्म हो चुकी है। अब फिल्म की पूरी टीम थाईलैंड जा रही है। सूत्रों की मानें तो वहां फिल्म के कुछ अहम सीन शूट किये जाएंगे। जिसमें आमिर, अमिताभ और फातिमा के जबरदस्त एक्शन सीन्स भी हैं। 



खास बात है कि कैटरीना कैफ अभी टीम को ज्वॉइन नहीं कर रही है। कैट फिलहाल टाईगर जिंदा है के प्रमोशन में व्यस्त हैं। और जैसे ही फिल्म रिलीज हो जाएगी, कैट थाईलैंड में शूटिंग के लिए पहुंच जाएंगी। तब तक सारे वैसे सीन शूट किये जाएंगे, जहां कैट की जरूरत नहीं है।


योद्धा बने हैं अमिताभ और आमिर

फिल्म में आमिर खान, बिग बी और फातिमा योद्धा बने हैं। जबकि कैटरीना कैफ डांसर बनी हैं। जी हां, हाल ही में खुद आमिर खान ने बयान दिया है कि फातिमा फिल्म की मेनलीड एक्ट्रेस हैं, और पूरी फिल्म उन्हीं के इर्द गिर्द घूमती है।

आमिर खान- अमिताभ बच्चन आमने सामने

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में आमिर खान और बिग बी दोनों आमने सामने धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस करते नजर आने वाले हैं। इसके लिए एक्टर्स तलवारबाजी भी सीख रहे हैं। यह एक्शन सीन फिल्म की हाईलाइट होने वाला है। माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि आमिर खान ने इससे इंकार किया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

आमिर की वजह से मिला फातिमा को रोल

आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म बताया जा रहा है कि फातिमा को ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन बाद में आमिर ने उनके लिए सिफारिश की। आमिर की सिफारिश पर ही फातिमा को फिल्म में लिया गया।

नाराज हैं कैटरीना

खबर है कि कैटरीना आमिर के बर्ताव से काफी नाराज हैं। फिल्म के सेट पर भी आमिर ज्यादा से ज्यादा फातिमा के पक्ष में रहते हैं, और फिल्म के उनका रोल भी छोटा कर दिया गया है। लिहाजा, कैट को यह सब बातें रास नहीं आ रही है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll