Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क। 

“बिग बॉस सीजन 11” का ग्रैंड फिनाले 14 जनवरी को है। टीवी शो “भाभीजी घर पर हैं” में “अंगूरी भाभी” का किरदार निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बताई जा रही हैं। दर्शकों के साथ-साथ शिल्पा के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

रोमित ने ट्विटर पर लिखा, “मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ लिखने से पहले या मुझे ट्रोल करने से पहले अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करें। शिल्पा शिंदे मेरे लिए काफी स्पेशल हैं और हमेशा रहेंगी। मेरी 8 साल की चुप्पी यह बताती है कि मैं आज भी उनकी बहुत रिस्पेक्ट और केयर करता हूं। आशा करता हूं कि सबसे अच्छा और योग्य शख्स जीते।”
 

बता दें कि शिल्पा शिंदे का खुद से 3 साल छोटे टीवी एक्टर रोमित राज से अफेयर था। दोनों एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और फिर यह रिश्ता शादी में बदलने वाला था। साल 2009 में शादी की तारीख और वेन्यू तय हो चुका था, यहां तक की कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि सब बदल गया।

रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे ने ही शादी तोड़ दी। शिल्पा ने करीब 7 साल बाद शादी तोड़ने की वजह बताई। उनका कहना है कि उन्हें अहसास हुआ कि रोमित एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं होंगे।

शिल्पा का कहना है कि जब उन्होंने रोमित को एक प्रॉब्लम के बारे में बताया तो उन्होंने साथ देने की बजाए उनकी और घरवालों की बेइज्जती की। यही वजह दोनों की शादी टूटने की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement