Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

रियलिटी शो बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले को कुछ ही घंटे बाकि बचे है। इसका फाइनल एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है। फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला है। इन चार लोगों में सिर्फ पुनीश ही कॉमनर हैं बाकी तीन लोग सैलेब्रिटी हैं। पिछले साल मनवीर गुर्जर एक कॉमनर ही थे और वे विजेता रहे थे। इस बार भी लग रहा था कि कॉमनर की जीत हो सकती है। लेकिन हाल ही में बिग बॉस-11 से जुड़े सूत्रों ने एक बड़ी खबर का खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया है कि पुनीश शर्मा मुकाबले से बाहर हो गए हैं। वे फिनाले में बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं। अगर सूत्रों की ये खबर सही रहती है तो बिग बॉस-11 में कॉमनर का दावा खत्म हो जाएगा।

वैसे भी इस बार माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे विजेता हो सकती हैं क्योंकि उनको लेकर जबरदस्त हाइप है और हर जगह से यही खबरें आ रही हैं कि शिल्पा शिंदे ही जीतेंगी। ट्विटर पर भी कुछ ऐसा ही ट्रेंड कर रहा है। सट्टा बाजार में भी शिल्पा शिंदे को लेकर ही बड़ा दांव चल रहा है। लेकिन फिनाले का रिजल्ट देखना दिलचस्प होगा क्योंकि चाहे कितने भी कयास लगा लिए जाएं जनता के मूड को भांपना आसान नहीं है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement