Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

डायरेक्टर कुणाल कोहली एक्ट‍िंग में हाथ आजमाने के बाद एक बार फिर डायरेक्शन में उतरने वाले हैं। इस बार कुणाल का प्रोजेक्ट है रामायण। हम-तुम और फना जैसी हित फिल्म बनाने वाले फिल्मकार कुणाल कोहली अपनी जिंदगी की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना “रामायण” को नए अंदाज में पेश करने को लेकर खासे उत्साहित हैं। उनका कहना है कि इसका राजनीतिक से कोई लेना-देना नहीं है। कोहली ने कहा, "मैं रामायण को नए तरीके से दिखाऊंगा। इसकी खास वजह यह हैं कि रामायण के चरित्र और संदेशों की जरूरत आज जितनी जरूरत पहले कभी नहीं हुई।"

रामायण को नए तरीके से दिखायेंगे कुणाल

उन्होंने कहा, "हम ऐसे समय में जी रहे हैं जब हमें रामायण के मूल्यों की जरूरत सबसे ज्यादा महसूस हो रही है।" उन्होंने कहा कि वे फिल्म के लिए बड़े नामों को नहीं लेंगे। कुणाल इस फिल्म के लिए सभी नए कलाकारों की तलाश में है। पोपुलर स्टार को कास्ट नहीं करने की वजह यह है कि लोग पौराणिक कथाओं में जल्द सुपरस्टार को देखकर कनेक्ट नहीं कर पाते हैं।

 

इस फिल्म में रामायण की कुछ घटनाओं को ही दिखाया जाएगा क्योंकि पूरी रामायण को दिखा पाना संभव नहीं है। उन्होंने कहा, "पूरी कहानी को फिल्म में दिखाना असंभव है। यह तभी हो सकता है जब रामानंद सागर सालों तक चलने वाले टीवी सीरियल में इसे दिखाएं। एक फिल्म के लिए कोई इसकी कुछ निश्चित भागों को ही दिखा सकता है।"

1000 करोड़ में आमिर बनाएंगे महाभारत

बता दें लंबे समय से आमिर खान की महाभारत भी काफी सुर्खियों में हैं, जिसे आमिर 1000 करोड़ के बजट पर तैयार कर रहे हैं। लेकिन आमिर महाभारत को 5 भागों में बनाने वाले हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement