Actress Jaya Bachchan Slams on Fan For Clicking Images

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर नेटफ्ल‍िक्‍स वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स इन दिनों अपने संवाद और बोल्ड सीन्स की वजह से विवादों में है। सीरीज के एक न्यूड सीन की खासी चर्चा हो रही है। इसे फिल्म में ट्रांसजेंडर का रोल निभा रही कुब्रा सैत ने किया है।

इस सीन के बारे में बात करते हुए कुब्रा ने कहा "अनुराग कश्यप ने ऑडिशन में ही मुझे न्यूड सीन के बारे में बता दिया था। उन्होंने कहा था कि ये सीन बेहद संजीदगी और खूबसूरती से फिल्माया जाएगा। जब ये सीन शूट हो जाएगा तब तुम्हे पता चलेगा कि ये कितना जरूरी था। जब तुम एक बेहतरीन काम करते हो तो उसमें कोई चीज गलत नहीं हो सकती।"

 

सीरीज में ये सीन नवाजुद्दीन और कुब्रा के बीच शूट किया गया है। सीन में गायतोंडे कुकु के पास आता है, वो उसे प्यार करता है। दोनों की लंबी बातचीत होती है। इस बातचीत के बाद गायतोंडे कुकु से उसका प्राइवेट पार्ट देखने की बात कहता है। इस फ्रंट न्यूड सीन शूट करने के बारे में कुब्रा ने बताया, "अनुराग ने मुझसे ये न्यूड सीन करीब 7 बार करवाया। अनुराग ने सीन शूट करने से पहले मुझसे पूछा कि आप क्या पीना पसंद करती हैं तो मैंने उन्हें वाइन के बारे में बताया, तो अनुराग ने मुझे विह्स्की लाकर दे दी। शराब पीने के बाद मुझे पूरे भाव से डायलॉग्स बोलने को कहा। वह सीन बहुत इंटेन्स था शायद यही कारण है कि अनुराग ने उस सीन को सात बार शूट करवाया। सीन के खत्म होने के बाद भी मैं काफी इमोश्नल हो गई थी।”

 

उन्होंने कहा कि “अनुराग मेरे पास आकर कहने लगे कि मैं तुम्हें ये सीन करने के लिए कई बार कह रहा हूं, उसके लिए सॉरी। बस एक बार और। मुझसे नफरत मत करना, ये बहुत ज़रूरी है, प्लीज़ मुझसे नफरत मत करना।” उन्होंने कहा कि जब ये शो रिलीज़ हुआ और मैंने वो सीन देखा तो मैं हैरान रह गई थीं। ये सीन बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। जब आप एक शानदार टीम के साथ काम करते हैं तो गलतियां होने की गुंजाइश ही नहीं बचती”।

गौरतलब है कि सेक्रेड गेम्स विक्रम चंद्रा के उपन्यास पर आधारित है। इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है और इस गैंग्स्टर थ्रिलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे और सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement