Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

कमाल आर खान (केआरके) एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए। उन्होंने रविवार को एक ट्वीट कर शाहरुख खान पर सवाल उठाया। उन्होंने अपने इस ट्वीट के जरिए बताया कि आखिर क्यों पिछले 5 सालों से शाहरुख खान को बड़ी हिट फिल्म नहीं दे रहे हैं। केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एसआरके (शाहरुख खान) क्यों पिछले 5 सालों से कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं दे पा रहे हैं? वह एक सुपरस्टार हैं, अच्छे एक्टर हैं, एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं, लेकिन वह यह सोचते हैं कि एक अच्छी फिल्म बनाने के बारे में वह सब कुछ जानते हैं, यही समस्या है। केआरके ने प्वाइंट्स बनाकर इसे लोगों को समझाने की कोशिश की। हालांकि अभी तक शाहरुख खान ने केआरके के इस ट्वीट पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

बता दें, हाल ही में शाहरुख खान को द यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन ने फिलांथ्रोपी सब्जेक्ट में डॉक्टरेट की उपाधि दी है। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी थी। शाहरुख के लिए पहली उपलब्धि नहीं है, इससे पहले 2009 में यूनिवर्सिटी ऑफ बेडफोर्डशायर और साल 2015 में उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ एडिनबर्ग से भी मानद उपाधि से नवाजा जा चुका है। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। हालांकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ कमाल करने में असफल साबित हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाया है जो सेरेब्रल पाल्सी कि शिकार (अभिनेत्री अनुष्का शर्मा) वैज्ञानिक और एक प्रसिद्ध अभिनेत्री (कैटरीना कैफ) से प्रेम करता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement