Home Entertainment News Kristen Stewart Goes Barefoot On Cannes Film Festival Red Carpet

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

आखिर क्यों रेड कारपेट पर इस एक्ट्रेस ने नंगे पांव किया वॉक

Entertainment | Last Updated : May 15, 2018 01:54 PM IST

Kristen Stewart goes barefoot on Cannes Film Festival red carpet


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

ट्वाइलाइट सीरीज फेम एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट ने एक बार फिर अपने अंदाज में कान्स फेस्टिवल 2018 के रेड कारपेट की सारी रौनक अपने नाम कर दी। इस एक्ट्रेस ने रेड कारपेट पर कुछ ऐसा किया जिसे देखकर वहां मौजूद हर शख्स सिर्फ उनकी और ही देखता रह गया।

कई टॉक शोज में अपने बेबाक अंदाज में नजर आने वाली क्रिस्टन स्टीवर्ट रेड कारपेट पर कॉपर शेड में शि‍मर ड्रेस पहने पहुंची। न्यूड मेकअप के साथ ब्लैक हील्स में नजर आईं इस एक्ट्रेस का ये लुक खास नहीं था बल्कि उन्होंने वहां जो किया वो खास था। दरअसल रेड कारपेट पर अपने इस लुक में कुछ फोटो पोज देने के बाद एक्ट्रेस ने अचानक अपने हील्स फुटवियर उतारे और नंगे पांव रेड कारपेट पर चलना शुरू कर दिया।

क्रि‍स्टन के इस अंदाज को कान्स की NO FLATS POLICY का विरोध करने के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कान्स में एक अवांछित नियम है कि रेड कारपेट पर कोई भी फ्लैट्स फुटवियर में नहीं आएगा। एक दफा साल 2015 में कान्स में दिखाए जाने वाली फिल्म कैरल के प्रीमियर पर पहुंची कुछ महिलाओं के ग्रुप को सिर्फ इस लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था क्योंकि वह फ्लैट्स पहने इस इवेंट पर पहुंची थी।

कान्स की इस पॉलिसी को कई दिग्गज बेतुकी बता चुके हैं। क्रिस्टन भी अपने एक इंटरव्यू में इस कानून का विरोध कर चुकी हैं। शायद यही वजह है कि अब क्रिस्टन ने इसका विरोध करने के लिए कान्स रेड कारपेट को ही सही मंच चुना। NO FLATS POLICY से जुड़े ये विवाद “फ्लैटगेट” के नाम से सुर्ख‍ियों में रहा।

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...