Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के बाद 4 मार्च को उनके पति बोनी कपूर और बेटियां खुशी और जाह्नवी ने रामेश्वरम जाकर अस्थियां विसर्जित की थी। 8 मार्च को गुरुवार वाले दिन अनिल कपूर और मनीष मल्होत्रा के साथ एक बार फिर से बोनी कपूर को उत्तराखंड के हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित करते देखे गया। अस्थिया विसर्जित करते वक्त बोनी काफी भावुक हो गये और अपने आंसू नहीं रोक पाए। कपूर परिवार से जुड़े एक सदस्य ने बताया कि दो बार अस्थियों को विसर्जित करने के पीछे श्रीदेवी की एक इच्छा थी।

दरअसल साल 1993 में फिल्म की एक शूटिंग के लिए वह हरिद्वार गई थीं। उस वक्त उन्होंने खुद से वादा किया था कि वो दोबारा हरिद्वार जरूर आएंगी। बिजी होने की वजह से श्रीदेवी दोबारा कभी हरिद्वार नहीं जा पाईं। ऐसे में पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी की इस इच्छा को पूरी करने का फैसला किया। यही वजह है कि अंतिम संस्कार के बाद श्रीदेवी की अस्थियों के कुछ भाग का विसर्जन रामेश्वरम में किया गया तो कुछ भाग हरिद्वार में विसर्जित करने के लिए बचा लिया गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement