Uri Team Donate on One Crore Rupees to Pulwama Terrorist Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

एक्टर विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री का उभरता हुआ सितारा हैं। ““संजू”” उनके फिल्मी करियर की सबसे सफल फिल्मों में से है। मूवी में उनके काम की जमकर तारीफ हो रही है। “संजू” में वे संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड कमली की भूमिका में थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्की ने अब तक अपनी सबसे सक्सेसफुल फिल्म नहीं देखी है।

फिल्म की सफलता से विक्की खुश हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि अब तक वे मूवी नहीं देख पाए हैं। इसका कारण बताते हुए वे कहते हैं, ''मैंने फिल्म नहीं देखी है। मैं इस वक्त सर्बिया में हूं और यहां कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं होती। इसलिए मैं मूवी नहीं देख पाया।'' बता दें, विक्की सर्बिया में अपनी अपकमिंग फिल्म “उरी” की शूटिंग में बिजी हैं। ये मूवी भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है।

विक्की संजू से पहले राजी और लस्ट स्टोरीज में नजर आए थे। उन्होंने फिल्म मसान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हर रोल में खुद को साबित करने के बाद विक्की को अब इंडस्ट्री में नोटिस किया जाने लगा है। अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते वे हर बार ऑडियंस का दिल जीत लेते हैं।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement