Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड में एक्शन से लेकर इमोशन और कॉमेडी तक में अपना लोहा मनवा चुके अजय देवगन एक बार फिर बैक-टू-बैक धमाके करने के लिए तैयार हैं। जहां इन दिनों वह टोटल धमाल के जरिए बॉक्स ऑफिस पर छाए हैं वहीं अब जल्द वह दे दे प्यार दे, तानाजी: द अनसंग वॉरियर, फुटबॉल प्लेयर की बायोपिक और चाणक्य की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है तो वहीं कुछ की कास्टिंग जारी है। इसी दौरान अब फुटबॉल प्लेयर सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

एक साउथ की बेहद खूबसूरत हसीना इस बायोपिक से अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जी हां, अल्लू अर्जुन और विक्रम के साथ फिल्में कर चुकीं कीर्ति सुरेश अजय देवगन के अपोजिट हिंदी फिल्म में आगाज करेंगी। फिल्म के निर्देशक अमित शर्मा हैं। अजय फिल्म में भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रह चुके सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं जबकि कीर्ति उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। कीर्ति ने एक बयान में कहा, "मैं इस तरह की एक बेहतरीन कहानी का हिस्सा बनने को लेकर खुशी और सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह फिल्म भारतीय इतिहास में एक भुला दिया गया अध्याय है और मुझे खुशी है कि निमार्ताओं ने इस कहानी को बताने के लिए चुना है। यह एक ऐसी फिल्म है जो हर भारतीय को गर्व महसूस कराएगी।"

 

अभिनेत्री ने कहा कि अजय देवगन जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करना उनके लिए बड़े सम्मान की बात है। रहीम के बायोपिक की शूटिंग जून में शुरू होगी। फिल्म का निर्माण आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता के साथ बोनी कपूर कर रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement