Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड की प्यारी “लोलो” यानी करिश्मा कपूर एक बार फिर शादी कर सकती हैं। अब उनकी दूसरी शादी का रास्ता साफ होता नजर आ रहा है। करिश्मा पिछले तीन सालों से दिल्ली के एक उद्योगपति संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। संदीप और उनकी पत्नी डॉक्टर अश्रिता ने साल 2010 में एक दूसरे से अलग होने की अर्जी डाली थी। अब सात सालों बाद मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने इस डाइवोर्स पर मुहर लगाई है।

संदीप और अश्रिता का यह तलाक आपसी सहमती से हुआ है। अश्रिता ने तलाक पर सहमती इस शर्त पर दी है कि संदीप उन्हें 2 करोड़ रूपए का मुआवजा देंगे। साथ ही दिल्ली के जिस घर में अश्रिता रहती हैं, वह भी उनके नाम किया जाएगा। इसके अलावा इन कपल की 9 और 12 सालों की दोनो बेटियां अपनी मां अश्रिता के साथ रहेंगी। संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम 3-3 करोड़ की संपत्ति करेंगे।



संदीप और करिश्मा ने करीब 3 साल पहले एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उससे पहले करिश्मा दिल्ली के ही एक उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन यह शादी भी एक बुरे नोट पर खत्म हुई। एक लंबे अरसे तक तलाक के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद साल 2016 में संजय और करिश्मा ऑफिशियली एक दूसरे से अलग हुए। इस शादी से करिश्मा और संजय के दो बच्चे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement