Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दी थी। करिश्मा अपनी खूबसूरत अदा, चंचल स्वाभाव और दमदार अभिनय से कई लोगों के दिलों पर राज करती थी। गोविंदा और इनकी जोड़ी को तो लोग इतना पसंद करते थे की शायद ही इन दोनों की कोई फिल्म फ्लॉप हुई होगी। बिजनेसमैन संजय कपूर से विवाह के बाद उनके फ़िल्मी करियर पर ब्रेक लग गया।

खैर आज जब स्टार किड्स का जमाना है तो फिर करिश्मा की बेटी समायरा कैसे पीछे रहे। महज 12 साल की समायरा को स्टाइल एवं फैशन का भरपूर ज्ञान है। करिश्मा की छाप उनमे बखूबी नज़र आती है और समायरा की खूबसूरती देखते बनती है। हालांकि अन्य स्टार किड्स से विपरीत समायरा लोगों की नज़रों से दूर रहना चाहती हैं लेकिन फिर भी अपनी मां के साथ इन्हे कई बार स्पॉट किया गया है। करिश्मा और संजय कपूर के तलाक के बाद दोनों बच्चे अपनी मां के साथ ही रहते हैं। जहां संजय ने दूसरी शादी कर ली वहीँ करिश्मा की भी दूसरी शादी की खबर सुनाने में आई थी।

 

मां की झलक
समायरा में करिश्मा और संजय दोनों की ही झलक साफ़ नजर आती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उनके भाई कियान के साथ उन्हें कई बार पार्टियों में स्पॉट किया गया है।

 

फिल्मों में दिलचस्पी
महज़ 12 साल की उम्र में समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी जिसकी स्क्रीनिंग इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में हुई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll