Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्क

जो लोग ये कहते थे कि मुझे शादी के बाद काम नहीं मिलेगा, मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया। मुझे फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन मैंने फैसला लिया है कि मैं साल में सिर्फ एक ही फिल्म करूंगी। ये कहना है करीना कपूर का। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि उनके लिए बेटा, हसबैंड और फैमिली पहले है, उसके बाद फिल्म। इसी वजह से वे फिल्म और पर्सनल लाइफ में बैलेंस बनाकर चल रही है।

इसी महीने आई करीना की फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में अबतक 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।  “वीरे दी वेडिंग” की सक्सेस के बाद ये बात सामने आई थी कि करीना को धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ऑफर हुई है।करीना ने मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनके कुछ प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है। इन प्रोजेक्ट को फ्लोर पर आने में अभी समय लगेगा। इसकी वजह ये कि वे बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती हैं। करीना ने इंटरव्यू में बताया कि वे साल में सिर्फ एक ही फिल्म करेंगी। एक सवाल के जवाब में करीना ने कहा, उनके हसबैंड बिजनेसमैन नहीं हैं कि वे शाम को 6 बजे घर आ जाएं। वो एक्टर है, इसलिए जब सैफ शूटिंग में बिजी होते हैं तो वे तैमूर के साथ होती हैं। उन्हें बेटे के लिए सभी चीजें बैलेंस करके चलना पड़ता है। करीना ने कहा, उन्होंने और सैफ ने तय किया है कि दोनों फिल्मों की शूटिंग को लेकर बैलेंस बनाकर चलेंगे।

उन्होंने बताया कि सैफ इन दिनों नवदीप सिंह की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ये नवंबर तक पूरी हो जाएगी। उसके बाद वे अपने प्रोजेक्ट पर काम करेंगी। इसकी वजह ये कि बेटे तैमूर के पास मां-बाप में से कोई एक साथ रहे। फिलहाल करीना बेटे और हसबैंड के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement