Happy Birthday Haryanvi Sensation Sapna Chaudhary

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान का 14 महीने का बेटा तैमूर न सिर्फ अपने क्यूट लुक के कारण इंटरनेट की सनसनी बन चुका है, बल्कि उसका नाम भी काफी चर्चा में रहा है। करीना ने बताया कि पहले उसका नाम “फैज” रखा जा रहा था।

तैमूर के नाम को लेकर खुलासा करते हुए करीना बताती हैं, “जिस दिन मैं डिलिवरी के लिए अस्पताल गई। मैंने सैफ से बात की तो उसने “फैज” नाम सुझाया। उसने कहा, “बेबो, यह ज्यादा काव्यात्मक, ज्यादा रोमानी नाम है।” मैंने कहा, “तैमूर का मतलब फौलाद होता है और अगर मैं बेटे को जन्म दूंगी, तो मेरा बेटा योद्धा होगा, मैं एक फौलाद को पैदा करूंगी।” और हां, मैंने गर्व के साथ ऐसा ही किया।”

यह पूछे जाने पर कि उनके बेटे को मिल रहे मीडिया की सुर्खियां उन्हें पसंद है। उन्होंने कहा, “नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है कि तैमूर के हर कदम की निगरानी की जाए। और लोग तो उसके हेयर स्टाइल से लेकर अन्य चीजों की चर्चा करते हैं। मेरा मतलब है कि वह अभी केवल 14 महीने का है। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोकूं। मुझे लगता है कि वह कैमरे से ज्यादा परिचित हो रहा है। वह सीधे कैमरे की तरफ देखता है।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement