Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

अरबाज खान का वेब शो पिंच काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो के पहले एपिसोड में करीना कपूर खान नज़र आईं। करीना यूं तो सोशल मीडिया पर आधिकारिक रुप से मौजूद नहीं है लेकिन उन्होंने दावा किया कि वे सोशल मीडिया पर हर किसी की जानकारी रखती हैं। उन्होंने इस शो में अपने से जुड़े कई ट्वीट्स पढ़े। करीना ने एक मीम ट्वीट पढ़ा जिसमें लिखा था जितने अमीर लोग, उतने कम कपड़े। करीना ने इस ट्रोल का मज़ाक में जवाब देते हुए कहा कि हम लोग पैसे बचाते हैं। इस पर अरबाज़ ने भी कहा कि हां, शायद इस वजह से अमीर हैं। इस पर करीना एक बार फिर मज़ाक में कहती हैं, हां हम बाकी चीज़ों पर खर्चा करते हैं लेकिन कपड़ों पर खर्चा नहीं करतें।

करीना ने इस शो के दौरान अपने बेटे को लेकर चिंता भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि तैमूर को लेकर मीडिया में जिस तरीके का हाइप है उससे बचना चाहिए। वो महज 2 साल का है और इस हिसाब से मीडिया उसे अटेंशन देता है वो ठीक नहीं है। उसकी हर हरकत पर नजर रखना किसी भी मायने में सही नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि कई लोग सेलेब्रिटीज़ की फीलिंग्स को लेकर बेहद खराब रवैया रखते हैं। मानो एक्टर के तौर पर हमारी कोई फीलिंग्स ही ना हो। हमें सब सहना पड़ता है।

 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में है। ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं और इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल और अनिल कपूर जैसे सितारे नज़र आएंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement