Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो 25 मई को रिलीज होने वाली थी। अब फिल्म की रिलीज डेट बदलकर एक जून कर दी गई है। खास बात है कि इसी दिन सोनम कपूर, करीना कपूर स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग भी रिलीज हो रही है। यानि की एक जून को बॉक्स ऑफिस पर कपूर भाई- बहन के बीच क्लैश होने वाला है। देखना दिलचस्प होगा कि किसकी फिल्म बाज़ी मारती है। 



हालांकि फिलहाल भावेश जोशी सुपरहीरो और वीरे दी वेडिंग दोनों ही फिल्मों का कुछ खास क्रेज नहीं दिख रहा है। इसके पीछे एक कारण सलमान खान की रेस 3 भी है। इन दोनों फिल्मों की रिलीज के ठीक 14 दिन बाद 15 जून को रेस 3 रिलीज हो रही है। लिहाजा, कहीं ना कहीं रेस 3 के प्रमोशन के बीच ये दोनों फिल्में खो सी गई हैं। 



भावेश जोशी सुपरहीरो की बात करें तो विक्रमादित्य मोटवाने की यह फिल्म काफी सालों से होल्ड पर थी। हर्षवर्धन से पहले फिल्म के लिए इमरान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार का नाम भी जोड़ा गया था, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement