Home Entertainment News Kapil Sharma Speaks About His Relationship With Navjot Singh Siddhu

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

सिद्धू संग अनबन की खबरों पर आखिरकार कपिल ने तोड़ी चुप्‍पी

Entertainment | Last Updated : Aug 23, 2017 03:07 PM IST


Kapil Sharma Speaks About His Relationship with Navjot Singh Siddhu


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले दिनों कपिल अपनी खराब तबीयत को लेकर चर्चा में थे। अब खबरें है कि कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है। खबरों के अनुसार दोनों के बीच इस मनमुटाव की शुरुआत तब हुई जब कपिल ने शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया था। दरअसल हुआ यूं था कि सिद्धू तबीयत खराब होने की वजह से शो में नहीं आ पाये थे तो कपिल शर्मा ने उनकी जगह खाली न रहे यह सोचते हुए अर्चना को शो में बुला लिया। बस यही कारण था कि सिद्धू, कपिल से नाराज हो गये।

कहा जा रहा था कि जैसे ही सिद्धू को पता चला कि उनकी जगह शो में अर्चना पूरन सिंह को बुलाया गया है, उन्‍होंने कपिल को फोन कर खूब खरी-खोटी सुनाई। जिसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन के खबरें आने लगी। लेकिन कपिल ने इन सभी बातों को अफवाह करार देते हुए इसे नकार दिया। कपिल ने अपने एक बयान में कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सिद्धू ने शो से ब्रेक लिया है। इससे पहले भी जब जैकी चेन शो में आये थे तो सिद्धू शो में नहीं आ पाये थे और हमने उनकी कुर्सी पर रवीना टंडन को बैठाया था। ये खबर एकदम निराधार है। 

बता दें कि कपिल शर्मा और सिद्धू पिछले काफी लंबे समय से एकसाथ हैं। जब शो की शुरुआत कलर्स चैनल पर हुई थी तब भी शो की कुर्सी पर सिद्धू ही बैठते थे, वहीं जब शो सोनी टीवी पर लॉन्‍च हुआ तब भी वे शुरुआत से कपिल के शो का हिस्‍सा रहे हैं। शो में दोनों के बीच अच्‍छी जुगलबंदी देखने को मिलती है। इस मामले पर कुछ दिनों पहले ही अर्चना पूरन सिंह ने अपने बयान में कहा था कि वे शो में कुछ ही दिन सिद्धू की जगह नजर आयेंगी। 

पिछले दिनों खबरें यह भी थी कि भारती सिंह शो का हिस्‍सा नहीं होगी। भारती ने इस बारे में कहा था कि “कपिल के शो में आने से पहले मैंने “कॉमेडी दंगल” साइन कर लिया था। इस बारे में मैंने कपिल भाई को बता दिया था। कपिल के शो से मुझे जो लोकप्रियता मिली वो कमाल है। अगर मेरा पहले से ऐसा कोई कॉन्‍ट्रैक्‍ट नहीं होता तो मैं कभी इसे नहीं छोड़ती।”



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...