These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा पिछले एक साल से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में कई परेशानियां झेल रहे हैं। कॉन्ट्रोवर्सी से घिरे कपिल शर्मा ने दो महीने बाद ट्वीटर पर वापसी करते हुए फैंस को हेल्थ की जानकारी दी है। खबरें थीं कि कपिल शर्मा को शराब की लत लग गई है। इतना ही नहीं, कपिल की डिप्रेशन और प्रोफेशनली गंदा व्यवहार करने की खबरों ने जोर पकड़ लिया था।

कुछ महीने पहले उन्होंने ट्वीटर पर जानकारी दी थी कि उन्होंने जर्नलिस्ट, एक्स शो रनर और अपनी गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस के खिलाफ पुलिस कंपलेंट फाइल की है। इसके बाद कपिल सोशल मीडिया से गायब हो गए थे। अब दो महीने बाद बीती रात कपिल ने फैंस से बात करते हुए उन्हें बताया कि, वो अपने लाइफ स्टाइल में काफी साकारात्मक बदलाव कर रहे हैं। इतना ही नहीं, स्क्रीन पर आने को लेकर भी वो काफी पॉजीटिव नजर आए। लेकिन फिलहाल वो ट्रेवल कर रहे हैं। कपिल ने बीती रात डॉ. जेइस का एक गाना भी शेयर किया है, जिस पर फैंस के मैसेजों की बरसात होने लगी।

ट्विटर पर फैंस से बात करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि, “एक बार वापस शेप में आने के बाद मैं ट्विटर की डिस्पले पिक्चर चेंज करूंगा।” जब एक फैन ने कपिल को लिखा कि वो कपिल और उनके शो को मिस कर रहे हैं, तो कपिल ने फैन को तसल्ली देते हुए कहा कि वो एक नए ब्रांड के साथ जल्द ही वापसी करेंगे। फैंस से बात करने के बाद कपिल ने आखिरी ट्वीट किया, “चलो अब गुड नाइट...अपना लाइफस्टाइल बदलने की कोशिश कर रहा हूं। गॉड ब्लेस यू ऑल..लव यू।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement