Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

कपिल शर्मा ने अपने टीवी शो “द कपिल शर्मा शो”  से जितनी लोकप्रियता बटोरी उतनी ही उनकी छीछालेदर भी हुई, अपने साथियों के साथ झगड़ा कर। उनमें से एक थे सुनील ग्रोवर, जिनके शो से जाने के बाद टीआरपी नीचे की तरफ़ आ गई। पर लगता है अब सब ठीक हो सकता है।

दरअसल ये संकेत ख़ुद कपिल शर्मा ने दिये हैं। हाल ही में अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के सिलसिले में एक बातचीत में कपिल ने कहा कि सुनील के साथ उनकी छोटे परदे पर वापसी होने की उम्मीद है। कपिल ने बताया कि सुनील इस समय कनाडा में हैं। वो जैसे ही वापस आएंगे, हम दोनों मिल कर आपस में बात करेंगे और एक नए शो को शुरू करने को लेकर प्लानिंग करेंगे। उम्मीद है सब ठीक हो जाएगा और दोनों साथ में होंगे।

कपिल ने ये भी कहा कि शो के बाकी लोग भी वापस आना चाहते हैं और वो अपने शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। बस फिल्म की रिलीज़ के बाद उस काम में जुट जाएंगे। चैनल सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा के शो को फिलहाल सीज़नल ब्रेक दिया गया है और नए साल में शो शुरू होने की संभावना है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement