Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के फैंस के लिए गुडन्यूज है। खबर है कि लंदन में रेयर बीमारी का इलाज कराने के बाद इरफान खान मुंबई वापस आ गए हैं। उनका फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, बेहतर महसूस करने पर वे जयपुर के पास टोंक टाउन जाएंगे। वे अब काम पर भी वापस लौटने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इरफान खान 22 फरवरी से हिंदी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे। कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स ने एक्टर के आउटफिट पर काम करना शुरू कर दिया है। अभी फिल्म की हीरोइन पर फैसला होना बाकी है। पहले कहा गया था कि मेकर्स ने लंदन जाकर इरफान खान से मुलाकात की थी। वहां एक्टर को मूवी की स्क्रिप्ट के बारे में बताया गया था। इरफान ने ये फिल्म करने के लिए हामी भर दी थी।

 

पिछले दिनों खबर आई थी कि हिंदी मीडियम 2 में इरफान खान के अपोजिट करीना कपूर को कास्ट किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने एक्ट्रेस को मूवी के अप्रोच किया है। लेकिन अभी तक करीना की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। बता दें, मूवी का पहला भाग 2017 में रिलीज हुआ था। इसे साकेत चौधरी ने डायरेक्टर किया था। मूवी में इरफान खान के अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आई थीं। मूवी को क्रिटिक्स और दर्शकों को सराहा था। फिल्म में दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement