Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

एक्‍टर इरफान खान की बीमारी के बारे में सुनते ही उनके फैन्‍स के बीच दुख पसर गया। अपनी बीमारी के बारे में इरफान खान ने खुद खुलासा किया, लेकिन इसके बाद से ही कुछ रिपोर्ट्स में इरफान को कौनसी बीमारी है, इसपर चर्चा होने लगी। ऐसे में अब उनकी पत्‍नी ने इरफान खान की बीमारी पर अपना बयान दिया है। इरफान की पत्‍नी सुतापा सिकदर ने अब एक फेसबुक पोस्‍ट के माध्‍यम से अपनी बात कही है। इरफान की पत्‍नी ने जहां फैन्‍स को दुआएं मांगने के लिए धन्‍यवाद दिया है, तो वहीं उनकी “दुर्लभ बीमारी” के आसपास लगाए जा रहे कयासों को रोकने की बात कही है।

सुपाता सिकदर ने अपने पोस्‍ट में लिखा, “कृपया अपनी महत्‍वपूर्ण ऊर्जा को सिर्फ यह जानने में बर्बाद न करें कि यह क्‍या है?” उन्‍होने अपने पोस्‍ट में लिखा, “मेरे सबसे प्रिय दोस्‍त और मेरे साथी एक योद्धा हैं। वह जीवन की हर बाधा से बड़ी खूबसूरती के साथ लड़ रहे हैं। मैं माफी चाहती हूं कि मैं आपके फोन और संदेशों का जवाब नहीं दे पा रही हूं, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि हम पूरी दुनिया से आ रही आपकी बेशकीमती दुआओं से अभिभूत हैं।” उन्‍होंने अपने पोस्‍ट के आखिर में लिखा, “मेरा आप सब से विनम्र निवेदन है कि आप जीवन के विजय गीत पर ध्‍यान दें, खुश रहें। मेरा परिवार भी जल्‍द ही आपकी खुशियों में शामिल होगा। आप सभी का हृदय से शुक्रिया।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement