Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर इरफान खान को ब्रेन ट्यूमर की बात सामने आ रही है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि अभी ब्रेन ट्यूमर होने की औपचारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले इरफान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट कर बताया था कि वो किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इधर, अभिनेता इरफान खान के बीमार होने का पता चलने पर उनके प्रशंसक चिंतित हैं और जयपुर में इरफान के घर पर लोगों का तांता लगा है।

हालांकि इरफान के भाइयों का कहना है कि पिछले दिनों उन्हें बुखार आया था, वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। इरफान के छोटे भाई सुल्तान सईद और इमरान ने बताया कि कुछ दिन पहले इरफान को बुखार हुआ था। वह बुखार की दवा लेकर शूटिंग कर रहे थे। व्यस्तता के बीच बुखार दूर नहीं हुआ तो डॉक्टर ने कुछ दिन आराम करने की सलाह दी थी इसलिए वह बेड रेस्ट पर हैं। अगले 3-4 दिन में उनकी जांच रिपोर्ट आ जाएगी। इरफान के भाई ने बताया कि इरफान के बीमार होने की खबर पाकर कई लोग घर आ रहे हैं, फोन कर कुशलक्षेम पूछ रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement