Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। यह आठ से 19 मई तक चलेगा। इसमें भारत से भी कई सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरेंगी।

दीपिका पहंची फ्रांस

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए दीपिका पादुकोण फ्रांस पहुंच चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। इसके पहले वह न्यूयॉर्क में मेट गाला 2018 इवेंट में नजर आई थीं।

 

कंगना रनौत भी शिरकत करने पहुंची

वहीं कंगना रनौत ने कान्स में इंडियन पवेलियन के उद्घाटन के बाद मशहूर गीतकार और लेखक प्रसून जोशी के साथ एक अहम सत्र में हिस्सा लिया। इस दौरान वह ब्लैक कलर की साड़ी में दिखीं। कंगना ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रेट्रो लुक अपनाया था। वह ब्लैक कलर की साड़ी और मोतियों का नेकलेस पहने सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि वह कान्स में पहली बार रेड कार्पेट पर चलेंगी।

हुमा कुरैशी भी शामिल हुईं

फेस्टिवल के लिए खोले गए इंडियन पवेलियन में हुमा कुरैशी भी शामिल हुईं। उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह ग्लैमरस लग रही थीं।

 

जल्द रवाना होंगी सोनम

बता दें कि सोनम कपूर भी कान में शामिल होने के लिए जल्द ही फ्रांस रवाना होंगी। वह 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंधी हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement