Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।  

कंगना रनौत से हुए विवाद के बाद से बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन बस एक ही काम कर रहे हैं की वे उनसे जुड़ी किसी भी बात पर कोई रियेक्‍ट नहीं कर रहे हैं । इसी चक्‍कर में वे लगातार यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं उन्‍हें कंगना के उस इंटरव्‍यू से कोई फर्क नहीं पड़ता जिसमें अभिनेत्री ने उनके और अपने रिलेशनशिप के बारे में खुल का बातें की थी।  लेकिन अब इस चक्‍कर में ऋतिक एक और बड़ी गलती कर बैठे हैं। दरअसल, हाल ही में खबरें थी कि आनंद कुमार की बायोपिक में ऋतिक मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं।  फिल्‍म का नाम “सुपर 30” बताया गया था।

इस फिल्‍म को विकास बहल बना रहे हैं। दरअसल ऋतिक हाल ही में गणितज्ञ आनंद कुमार से भी मिले थे, जिससे उनके इस फिल्म को करने की उम्मीद बढ़ गई थी।  लेकिन अब खबरें आ रही है ऋतिक ने यह फिल्‍म छोड़ दी है और वजह है कंगना रनौत। कहा जा रहा है कि ऋतिक विकास बहल के साथ काम नहीं करना चाहते, जिसने कंगना के करियर की सुपरहिट फिल्‍म “क्‍वीन” दी है। हालांकि कहीं-कहीं खबरें यह भी आ रही है कि ऋतिक को स्क्रिप्‍ट पसंद नहीं आई, इसलिए उन्‍होंने यह फिल्‍म छोड़ दी।

दरअसल हाल ही में कंगना ने एक टीवी शो में अपने इंटरव्‍यू के दौरान कहा था ऋतिक ने साल 2014 में ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन उसी साल उनकी “क्‍वीन” रिलीज हुई थी इसके बाद वो दोबारा उनकी जिंदगी में लौट आया था। लगता है कि ये बात ऋतिक को पसंद नहीं आई और इसीलिए उन्‍होंने इस फिल्‍म को अलविदा कर दिया।  

हाल ही में जब ऋतिक से इस फिल्‍म के बारे में बात की गई थी तो उन्‍होंने कहा था कि, “अगर इतनी अच्‍छी कहानी को दिखाने का मौका मिलता है तो यह बहुत ही शानदार है। मेरे ख्‍याल से कैमरा बहुत अच्‍छा माध्‍यम है किसी भी पावरफुल कहानी को दिखाने का।  मैं अभी भी उनके (आनंद कुमार) के साथ फिल्‍म के बारे में बात कर रहा हूं। अभी फिलहाल ये ऑफिशियल नहीं है, जब होगा तो बताउंगा।”

इसके बाद से ही कहा जा रहा था कि ऋतिक आनंद कुमार की बायोपिक फिल्‍म में काम कर सकते हैं। लगभग एक महीने पहले आनंद कुमार, ऋतिक के घर पर ऋतिक और विकास बहल से मिले थे, जिसकी तस्वीर उन्‍होंने फेसबुक पर शेयर की थी

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll