Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

10 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म परी का हॉरर टीजर आया। वह डरावने लुक में नजर आईं और इसके साथ ही एक पोस्टर भी आया जिसमें फिल्म के एक पोस्टर में उनके पीछे एक चुड़ैल भी खड़ी है। ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी। वैसे बॉलीवुड से ज्यादा डरावनी फिल्में साउथ इंडियन सिनेमा में बनती हैं।

साउथ में बनती हैं खतनाक हॉरर फिल्में:

यावारुम नलम (2009)

साल 2009 में आई निर्देशक विक्रम कुमार की फिल्म “यावारुम नलम” तमिल में बनी और इसका हिंदी रिमेक “13बी” भी बना। दोनों फिल्म एक ही साल रिलीज हुई, फिल्म में आर माधवन मुख्य भूमिका में थे।

अनांदापुराथु वीडु (2010)

साल 2010 में आई तमिल निर्देशक नागा की फिल्म “अनांदापुराथु वीडु” एक सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर फिल्म थी। पूरी फिल्म एक बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है।

कंचना (2011)

साल 2011 में आई निर्देशक राघव लॉरेंस की फिल्म “कंचना” एक हॉरर कहानी पर बेस्ड फिल्म थी। फिल्म में राघव लॉरेंस, राई लक्ष्मी और कोवायी सरला मुख्य भूमिका में थी।

पिज्जा (2012)

साल 2012 में आई निर्देशक कार्तिक सुभराज की फिल्म “पिज्जा” की कहानी भी कार्तिक ने लिखी थी। फिल्म में रैम्या नामविसन और विजय साहुपती मुख्य भूमिकाओं में थे।

आह (2014)

साल 2014 में आई निर्देशक हरी शंकर और हरीश नारायण की फिल्म “आह” बहुत ही डरावनी मानी जाती है। फिल्म में बॉबी सिम्हा, गोकुलनाथ और बाला सारावन मुख्य भूमिका में थे।

पिसासू (2014)

साल 2014 में आई निर्देशक मिक्किन की फिल्म “पिस्साउ” सस्पेंस, थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में प्रग्या मारतिन, राधा रवि, हरिश उथामन और कल्यानी नटरंजन मुख्य भूमिका में थी।

कंचना रिटर्न्स (2015)

साल 2015 में आई कंचना का दूसरा पार्ट “कंचना रिटर्न्स”। फिल्म की कहानी और फिल्म का निर्देशन राघव लावरेंस ने किया था। फिल्म में नित्या मेनन, तापसी पन्नू और कोवई सरला मुख्य किरदार में थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll