Satyamev Jayate Box Office Collection In Weekends

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

ऐवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर के बाद अब एक और हॉलीवुड फिल्‍म भारत में धमाका मचाने वाली है। फिल्म जुरासिक वर्ल्ड 8 जून 2018 को भारत में रिलीज होने वाली है। पिछले कुछ समय से हॉलीवुड फिल्मों के क्रेज को देखकर उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा जरूर पार करेगी।

अमेरिका से पहले ही इंडिया में रिलीज़

खास बात है कि भारत में फिल्म को अमेरिका से दो हफ्ते पहले ही रिलीज किया जा रहा है। लिहाजा, इसका क्रेज जबरदस्त होने वाला है। भारत में यह 2300 से ज्यादा स्क्रीन पर हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। 

हॉलीवुड ही छाया है

यहां हॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। पिछले कुछ सालों में साफ दिखा है कि हॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और बॉलीवुड सुपरस्टार्स की फिल्मों को भी पीछे छोड़ा है। हाल ही में रिलीज ऐवेंजर्स ताजा उदाहरण है। फिल्म 200 करोड़  के करीब पहुंच चुकी है।  भारत में हॉलीवुड फिल्मों की पॉपुलैरिटी देखते हुए कहा जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर यह बॉलीवुड फिल्मों को तगड़ी टक्कर देने वाली है। जुरासिक वर्ल्ड की रिलीज के एक हफ्ते बाद ही सलमान खान की रेस 3 रिलीज होगी।
 


इन फिल्‍मों का रहा जलवा-

 

ऐवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर

  • इस धमाकेदार सुपरहीरो फिल्म ने भारत में 10 दिनों में ही 190 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह भारत में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड फिल्म है।
     

द जंगल बुक

  • द जंगल बुक ने भारत में 183 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी। फिल्म 3डी में रिलीज हुई थी। और सभी ने बेहद पसंद की थी।


फ्यूरियस 7

  • साल 2015 में आई फिल्म फ्यूरियस 7 ने भारत में 173 crore की कमाई की थी। यह सुपरहिट फ्रैंचाइजी पूरी दुनिया में पॉपुलर है।


अवतार

  • फिल्म अवतार ने भारत में कुल 145 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर कई धमाकेदार रिकॉर्ड कायम किये थे।


जुरासिक वर्ल्ड

  • इरफान खान स्टारर इस 3डी फिल्म को भारत में खूब पसंद किया गया था। फिल्म ने 113 करोड़ की कमाई की थी।


ऐवेंजर्स: Age of Ultron

  • साल 2015 में आई फिल्म ऐवेंजर्स ने 111 करोड़ की कमाई की थी।


स्पाइडरमैन 3

  • भारत में स्पाइडरमैन सीरिज की गजब की फैन फॉलोइंग है। फिल्म ने भारत में 102 करोड़ की कमाई की थी।


जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll