Home Entertainment News Hina Khan Statement Left Everyone In Anger

हार्दिक पटेल: गुजरात के किसान और युवा परेशान

आज शाम कांग्रेस का केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण राहुल के अध्यक्ष निर्वाचित होने का ऐलान करेगा

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: सिर्फ राहुल ने ही किया था नामांकन, सभी 89 सेट सही पाए गए थे

वरिष्ठ वकील राजीव धवन ने सुप्रीम कोर्ट की प्रैक्टिस छोड़ी

CJI की सख्त टिप्पणी से नाराज थे वकील राजीव धवन

साक्षी तंवर को भैंगा कहने पर सलेब्स ने किया बवाल

Entertainment | 30-Nov-2017 11:05:39 | Posted by - Admin
   
Hina Khan Statement Left Everyone in Anger

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

हिना खान बातें ही ऐसी करती हैं की विवाद बन जाते हैं। इंडस्ट्री में हिना खान ने अपनी इज्ज़त तो खो ही दी है, साथ ही काफी लोगों ने उनके खिलाफ मोर्चे खोल लिए हैं। साक्षी तंवर को भैंगी कहने के बाद टीवी सेलेब्स में गुस्से की लहर छा गई और सबने हिना खान की अच्छे से क्लास लगाई।

बिग बॉस-7 की विनर रहीं गौहर खान ने ट्विटर हिना के खिलाफ लिखते हुए पोस्ट किया, “अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पर लोग इतना हंसते नहीं…LoL !!! अल्लाह सबको तरक्की दे…आमीन !! घमंड ने आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया। साक्षी तंवर आप खूबसूरत हैं।”

हाल ही में हिना ने गौहर खान की पॉपुलैरिटी पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था, “गौहर खान के फॉलोअर्स मुझसे कम हैं। मेरे आधे का आधा भी नहीं है।”

साक्षी तंवर को भैंगी कहने पर सिर्फ गौहर ही नहीं बल्कि काम्या पंजाबी और उर्वशी ढोलकिया ने भी हिना को लताड़ा है। काम्या ने कहा, ओ माई गॉड!! जो मैंने देखा क्या वो सच है? क्या ये सच में हिना खान है? कौन है ये? कहां से आई है? गौहर खान आई लव यू, मुझे तुम पर गर्व है। साक्षी तंवर की तरह पहले बनकर दिखाओ मैडम। हिना आप तो उनका नाम लेने के भी लायक नहीं हैं!!!

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रही किश्वर मर्चेंट, उर्वशी ढोलकिया के अलावा अनीता हसनंदानी और करण पटेल ने भी साक्षी तंवर को सपोर्ट करते हुए हिना खान पर निशाना साधा है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news