Home Entertainment News Himesh Reshammiya Ties Knot With Sonia Kapoor

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

मिलिए हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्नी से...

Entertainment | Last Updated : May 12, 2018 11:23 AM IST

Himesh Reshammiya Ties Knot With Sonia Kapoor


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सिंगर हिमेश रेशमिया ने शुक्रवार को अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की। उन्होंने एक सादे समारोह में शादी की रस्में पूरी कीं। हिमेश की ये दूसरी शादी है। 21 साल की उम्र में उन्होंने कोमल से शादी की थी, लेकिन पिछले साल दोनों का तलाक हो गया था।

 

सोनिया के साथ हिमेश लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में थे। बता दें कि सोनिया कपूर टीवी एक्ट्रेस हैं। वे कुछ फिल्मों में भी नजर आई हैं। बताया गया कि शादी से दो दिन पहले हिमेश और सोनिया की मेहंदी सेरेमनी रखी गई थी। हिमेश की शादी समारोह में उनके बेहद करीबी ही शामिल हुए।

शादी में हिमेश शेरवानी में और सोनिया लहंगे में नजर आईं। सोनिया टीवी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। वे “कभी कभी” “कुसुम”, “कभी हां, कभी न”, “परिवार” और “कैसा ये प्यार है” जैसे सीरियल में नजर आई हैं। फरेब, ऑफिसर, सत्ता आदि फिल्मों में भी काम किया है।

 

पिछले साल हिमेश ने कोमल से तलाक के बाद कहा था, “हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ है और मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं, बस कुछ ऐसे मुद्दे थे जिसकी वजह से हम साथ नहीं रह पा रहे थे।”



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...