Home Entertainment News Himesh Reshammiya And Sonia Kapoor Leave For Dubai For Their Honeymoon

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

पत्नी के साथ दुबई रवाना हुए हिमेश

Entertainment | Last Updated : May 14, 2018 01:00 PM IST

Himesh Reshammiya and Sonia Kapoor Leave For Dubai For Their Honeymoon


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया कपूर के साथ हनीमून मनाने के लिए दुबई रवाना हो गए हैं। ये दोनों कल रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। एयरपोर्ट पर सोनिया कपूर हाथों में चूड़ा पहने हुए नज़र आईं। हिमेश रेशमिया ने एक प्राइवेट सेरेमनी में 12 मई को सोनिया कपूर से शादी रचाई। ये दोनों एक दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे थे।

बता दें कि शादी के बाद हिमेश ने सोशल मीडिया पर खुद ही एक तस्वीर पोस्ट करके फैंस को इसकी जानकारी दी। शादी के मौके पर हिमेश लाइट गोल्डेन शेरवानी में नज़र आए। वहीं सोनिया कपूर ने पिंक लहंगा पहना। इसके साथ सोनिया ने ग्रीन ज्वैलरी पहनी। हाथों में चूड़ा और कलीरे से उन्होंने अपने ब्राइड लुक को कंप्लीट किया।

हिमेश की ये दूसरी शादी है। ऐसा कहा जाता है कि सोनिया कपूर के लिए ही हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी। ये शादी इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इसमें हिमेश के बेटे ने भी शिरकत की। जानकारी के लिए बता दें कि सोनिया कपूर छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। वैसे तो काफी वक्त से उन्हें किसी भी ऑन स्क्रीन देखा नहीं गया है, लेकिन एक वक्त था जब वो हर बड़े शो का चेहरा हुआ करती थी। सोनिया कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं जिनमें “पिया का घर”, “आ गले लग जा”, “पिया का घर कुसुम”, “रिमिक्स”, “परिवार”, “कैसा ये प्यार है”, “बाबुल की दुआएं लेती जा” और “यस बॉस” जैसे सीरियल्स शुमार हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...